Wednesday, May 1, 2013

श्रद्धानिधि वितरण 20 मई को मुख्यमंत्री निवास पर होगा समारोह


 
भोपाल। इंडियन फेडरेशन आफ वॢकंग जर्नलिस्ट के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रामगोपाल शर्मा ने बताया है कि आगामी 20 मई को मुख्यमंत्री निवास पर श्रद्धानिधि वितरण समारोह संपन्न होगा।
उल्लेखनीय है कि आई.एफ.डब्ल्यूजे की राष्ट्रीय बैठक जो कि भोपाल में सन् 2008 में आहूत की गई थी में मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह ने घोषणा भी की थी जिसका क्रियान्वयन अब हो रहा है। मध्यप्रदेश को आधार मानकर अन्य राज्यों ने भी इस योजना का अनुसरण किया है।
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव मनोज श्रीवास्तव से संगठन ने आग्रह किया था उसी आग्रह पर आयुक्त जनसंपर्क राकेश श्रीवास्तव के समन्वय स्थापित कर यह कार्यक्रम सुनिश्चित हुआ है। इसी दिन जनसंपर्क मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा भी मुख्यमंत्री निवास पर कार्यक्रम में उपस्थित रहेंगे।
कार्यक्रम को गरिमामय संपन्न करने हेतु सभी प्रयास किए जा रहे हैं। श्रद्धानिधि वितरण कार्यक्रम की तिथि सुनिश्चित होने से बुजुर्ग पत्रकारों में हर्ष व्याप्त है। इस मौके पर पूर्व प्रांताध्यक्ष कृष्णमोहन झा, जयंत वर्मा, सदस्यता अभियान समिति के संयोजक सतीश सक्सेना, भोपाल वॢकंग जर्नलिस्ट यूनियन के अध्यक्ष रमेश तिवारी, महासचिव भूपेंद्र निगम, पत्रकार भवन समिति के अध्यक्ष विनोद तिवारी, विश्वेश्वर शर्मा,संजय प्रकाश  शर्मा, परवेज अहमद, इमरान अहमद, प्रमोद मिश्रा, जबलपुर संभाग के अध्यक्ष विलोक पाठक सहित वरिष्ठ पत्रकारों ने तिथि निर्धारण पर प्रसन्नता व्यक्त की है।

                                             ------

द्वारा : संजय प्रकाश शर्मा                                                                       1 मई, 2013
       आईएफडब्ल्युजे एमपी यूनिट
       भोपाल

No comments:

Post a Comment