Tuesday, July 5, 2011

ऐश्वर्या राय को बेटा होगा या बेटी, अब तक 250 करोड़ का सट्टा


ऐश्वर्या राय को बेटा होगा या बेटी, अब तक 250 करोड़ का सट्टा
प्रसव की अनुमानित तारीख और महीने पर भी दांव
राजस्थान के बीकानेर, फलौदी बाजार से शुरू हुआ सट्टा

मुंबई। नए मेहमान के आने की आहट पाकर बॉलीवुड अभिनेता बिग-बी के घर में तो खुशियों की धूम मची ही है, सट्टा बाजार में भी इस खबर ने गरमाहट पैदा कर दी है। क्रिकेट, मानसूनी बारिश के साथ ही अब सटोरिए इस पर भी दांव लगा रहे हैं कि ऐश्वर्या राय को बेटी होगी या बेटा। कहा जा रहा है कि इस पर अब तक 200 से 250 करोड़ का सट्टा लग चुका है।
ऐसा शायद पहली बार सुनने में आ रहा है कि बुकी और सटोरिए अमिताभ बच्चन के घर आनेवाले नए मेहमान को भी सट्टा बाजार में उतार कर करोड़ों की कमाई करने के जुगाड़ में लग गए हैं। गौरतलब है कि बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन मां बनने वाली हैं। उम्मीद की जा रही है कि इस वर्ष नवंबर महीने में बच्चन परिवार के घर में यह नया मेहमान आएगा। वैसे नए मेहमान को लेकर जितनी उत्सुकता बच्चन परिवार में हैं उससे ज्यादा उत्सुकता उनके प्रशंसकों में भी है। यही कारण है कि सटोरियों ने दांव खेलना
शुरू कर दिया है। सट्टे के इस खेल में मुंबई ही नहीं देश भर के सटोरिए शामिल हैं क्योंकि वे ऐसा कोई मौका हाथ से नहीं जाने देते जिससे उनकी कमाई का रास्ता खुलता हो। इस सट्टे की शुरुआत राजस्थान के बीकानेर और फलौदी सट्टा बाजार से हुई जो कि अब जयपुर, सूरत, अहमदाबाद, मुंबई, पुणे, गोवा, इंदौर, पटना से लेकर देश के कई शहरों तक जा पहुंची है। आने वाले मेहमान का जिस बेसब्री से अमिताभ और जया बच्चन इंतजार कर रहे हैं उससे ज्यादा बेचैनी बुकी और सटोरियों में है।
बुकी इस बात पर भी सट्टा लगा रहे हैं कि ऐश्वर्या के बच्चे का जन्म किस माह में किन तारीखों के बीच होगा। एक सटोरिए के अनुसार 30 अक्तूबर से 15 नवंबर के बीच ऐश्वर्या राय मां बन सकती हैं। गौरतलब है कि एश्वर्या राय बच्चन के मां बनने की खबर सबसे पहले अमिताभ बच्चन ने सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट ट्विटर पर दी थी।
सुमंत मिश्र

No comments:

Post a Comment