Friday, November 9, 2012

अधिकारियों को रात-बिरात एसएमएस करने वाला गिरफ्तार


भोपाल 7 नवबंर 2012। मध्य प्रदेश के सागर में कुछ बड़े अधिकारियों को एसएमएस करके परेशान करने के मामले में दो युवकों को गिरफ्तार किया गया।
सागर जिले की खुरई पुलिस ने पुलिस महानिदेशक सहित कुछ बडे अधिकारियों को एसएमएस करके रात-बिरात परेशान करने के मामले में विस्तृत जांच पड़ताल के बाद दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।
खुरई थाना प्रभारी उत्तम सिंह ने बताया कि थाने में इस आशय की शिकायत प्राप्त होने के बाद पुलिस को पता लगा कि जिस मोबाइल से एसएमएस किये जाते थे उसकी सिम खुरई से जारी हुआ था, और वोडाफोन कंपनी की उक्त सिम खुरई निवासी हरिशंकर श्रीवास्तव के नाम पंजीकृत था।
उन्होंने बताया कि पुलिस ने जब हरिशंकर श्रीवास्तव से पूछताछ की तो पता चला कि श्रीवास्तव के पास मोबाइल ही नहीं था और उन्होंने कभी किसी सिम के लिये आवेदन ही नहीं किया। सिंह ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में खुरई में वोडा कंपनी के डिस्ट्रीब्यूटर ओम ट्रेडर्स और रिटेलर राजेश मोबाइल के खिलाफ भादंवि की धारा 420, 467 और 468 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच जारी रखी।
उन्होंने बताया कि जांच के बाद पुलिस ने मोबाइल की लोकेशन के आधार पर धर्मेन्द्र चौकसे को भोपाल के हबीबगंज थाना क्षेत्र और राहुल असाटी को खुरई से गिरफ्तार कर लिया।
उन्होंने बताया कि राहुल असाटी ने स्वीकार किया कि सिम उसी ने खरीदा था लेकिन कुछ माह पहले भोपाल में उसका सिम खो गया था और उसके बाद से ही उसका दुरुपयोग किया जा रहा था।
सागर पुलिस अधीक्षक अभय सिंह ने बताया कि धर्मेन्द्र मानसिक रूप से विक्षिप्त है और उसे अधिकारियों को रात में एसएमएस कर परेशान करने में मजा आता है। फिलहाल पुलिस दोनों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उनसे पूछताछ कर रही है। 

No comments:

Post a Comment