Wednesday, May 25, 2011

अब भी वादा पूरा करना चाहती हूं—पूनम

अब भी वादा पूरा करना चाहती हूं—पूनम
भले ही लोग वादा करके पूरा नहीं करते लेकिन मॉडल पूनम पांडे कहती हैं कि वो उनमें से नहीं हैं. उल्टे उन्हें शिकायत है कि उन्हें अपना वादा पूरा करने का मौका नहीं दिया जा रहा.

पूनम पांडे उस समय सुर्खियों में आईं जब उन्होंने क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारत की जीत पर खिलाड़ियों के सामने कपड़े उतारने का प्रस्ताव रखा. लेकिन भारतीय क्रिकेट बोर्ड, बीसीसीआई, ने उन्हें ये ‘बोल्ड’ कदम उठाने की इजाज़त नहीं दी.

पूनम कहती हैं कि तब से आज तक वो जहां भी जाती हैं, लोग उनसे एक ही सवाल करते हैं कि वो अपनी बात से पीछे क्यों हट गईं.

उन्होंने कहा, “मुझे अच्छा नहीं लगता जब लोग मुझसे कहते हैं कि मैंने अपना वादा पूरा नहीं किया. मैं पीछे नहीं हटी हूं बल्कि मैं जल्द-से-जल्द इसे पूरा करना चाहती हूं. मैं अब भी चाहती हूं कि बीसीसीआई मुझे इजाज़त दे और मैं अपना वादा निभाऊं

हाल ही में मुम्बई में एक समारोह के दौरान पत्रकारों से बातचीत में पूनम पांडे ने ये बात कही.

पूनम मानती हैं कि उनके इस प्रस्ताव पर शुरुआत में उनके माता-पिता को ऐतराज़ था. लेकिन वो कहती हैं कि जब उन्होंने अपना नज़रिया उनके सामने रखा तो वो समझ गए और अब सब ठीक है.

जल्द ही पूनम पांडे रियेल्टी शो ख़तरों के खिलाड़ी के चौथे सीज़न में नज़र आएंगी. शो तीन जून से दिखाया जाएगा. पूनम कहती हैं कि वो इस शो को लेकर काफ़ी उत्साहित हैं. इस शो को अभिनेता अक्षय कुमार होस्ट कर रहे हैं

No comments:

Post a Comment