Wednesday, May 25, 2011

साड़ी से ज्‍यादा सेक्‍सी दूसरी ड्रेस नहीं


साड़ी से ज्‍यादा सेक्‍सी दूसरी ड्रेस नहीं
एक समय था जब बॉलीवुड बेब्‍स मिनी स्‍कर्ट, माइक्रोमिनिज, शॉट्स पहनकर अपने ग्‍लैम का प्रदर्शन करती थी लेकिन अब उसकी जगह साड़ी ने ले ली है। साड़ी इन दिनों बॉलीवुड बेब्‍स की पहली पसंद बनी हुई है।
कुछ दिन पहले बॉलीवुड बेब्‍स करीना कपूर ने कहा था कि वह कहीं जाती हैं तो सैफ उन्‍हें साड़ी पहनने के लिए कहते हैं क्‍योंकि साड़ी में वह बहुत सेक्‍सी लगती हैं।
वहीं शिल्‍पा सेट्टी का भी कहना है कि मुझे साड़ी बहुत सेक्‍सी ड्रेस लगता है क्‍योंकि इसमें आपके बॉडी के कर्व साफ साफ दिखते हैं। साथ ही इस परिधान के साथ नया प्रयोग कर सकते हैं।
विद्या बालन का कहना है कि साड़ी से ज्‍यादा सेक्‍सी किसी दूसरे ड्रेस में नहीं लगती हैं।
बिपाशा ने आइफा अवॉर्डस में बिकिनी ब्‍लाउज के साथ साड़ी पहन कर वाहवाही लूटी थी।
इसी तरह कान फिल्म फेस्टिवल में दीपिका पादुकोण द्वारा पहनी गयी खूबसूरत साड़ी पूरे देश में चर्चा का विषय बनी थी।
प्रियंका का कहना है कि भारतीय पोशाक में साड़ी बहुत ही एलीगेंट लुक देता है। वह खास मौकों पर ही साड़ी पहनना पसंद करती हैं। क्‍योंकि साड़ी में वह बहुत ग्‍लैमरस दिखती हैं। लेकिन उन्‍हें साड़ी के साथ ज्‍वेलरी पहनना पसंद नहीं है।
क्‍या कहते हैं डिजाइनर
डिजाइन ऋषि राय का कहना है कि पार्टी की शान बनना चाहती हैं तो बिकिनी ब्‍लाउज को डिजाइन साड़ी के साथ कैरी करके अपनी एक अलग पहचान बना सकती हैं। यह बहुत ही सेक्‍सी लुक देता है।
राइट च्‍वाइस
इस ब्‍लाउज को कैरी करने से पहले अपने फिगर को ध्‍यान में रखें। यह छोटे चेस्‍ट वाली महिलाओं को सेक्‍सी लुक देता है लेकिन बिग ब्रेस्‍ट वाली महिलाओं के लिए यह किसी डिजास्‍टर से कम नहीं है। इसके साथ एसेसरीज का चुनाव ध्‍यान से करें। इस चोली के साथ हल्‍के और स्‍टाइलिश ज्‍वेलरी पहनें।
बिकिनी चोली को नेट साड़ी के साथ पहना जाए तो यह कुछ ज्‍यादा ही सेक्‍सी लुक देता है। इसलिए इसे सिफॉन या जॉरजेट साड़ी के साथ पहनें। यह एलीगेंट के साथ साथ स्लिम लुक देता है। इसे हेवी साड़ी के साथ पहनने की गलती न करें।

No comments:

Post a Comment