Wednesday, May 25, 2011

मशहूर पॉप सिंगर ने कबूला-एक साथ तीन लोगों के साथ सेक्स


मशहूर पॉप सिंगर और करोड़ों दिलों की धड़कन लेडी गागा एक बार फिर से अपने विवादास्पद बयान से चर्चा में आ गई हैं। एक अमेरिकन रेडियो शो में लेडी गागा ने एक सवाल के जवाब में बेबाकी से कबूला की उन्होनें एक साथ तीन लोगों के साथ सेक्स किया है।

पोकर फेस सिंगर गागा ने सहजता से कहा कि उन्होनें इस अनुभव का भरपूर आनंद उठाया। थ्रीसम कहे जाने वाले इस सेक्सुअल एक्ट के बारे में ज्यादा नहीं बताते हुए उन्होने कहा कि मैं ज्यादा कुछ नहीं बताऊँगी पर यह अनुभव शानदार रहा।

अपने पार्टनर्स के बारे में गागा ने यह भी नहीं बताया कि वे मर्द थे या औरत। गौरतलब है कि लेडी गागा पर इसके पहले भी समलैंगिक होने के कई आरोप लगे हैं।

हाल के दिनों में पॉप संगीत की दुनिया में सबसे बड़ी घटनाओं में से एक लेडी गागा का उदय रहा, लेकिन खुद उनका मानना है कि लोग अभी तक उन्हें समझ नहीं पाए हैं। एक पत्रिका को काफी गुस्से में दिए साक्षात्कार में गागा ने अपने आलोचकों की जमकर आलोचना की जिनका मानना है कि वे बनावटी हैं।

गागा ने कहा, ‘‘यदि आप मेरे हेयर-बो और सिर की विग, मेरे जूते तथा मेरे शरीर पर एक भी चीज को यदि फाड़ते हैं और आप मुझे एक माइक्रोफोन के साथ पियानों पर फेंक देते हैं तो मैं आपको रोने के लिए मजबूर कर दूँगी।’’

पॉप संगीत की मलिका ने कहा, ‘‘मैं समझती हूँ कि मैंने बार-बार यह साबित किया है कि मैं क्या हूँ। मैं इसको लेकर काफी स्पष्ट हूँ।’’(भाषा)

No comments:

Post a Comment