Wednesday, July 10, 2013

यौन शोषण के आरोपी मध्य प्रदेश के पूर्व वित्त मंत्री राघवजी गिरफ्तार

भोपाल 9 जुलाई 2013। नौकर के साथ कथित अप्राकृतिक सेक्स के मामले में एफआईआर दर्ज होने के बाद से गायब राज्य के पूर्व वित्त मंत्री राघवजी भाई को पुलिस ने भोपाल के एक फ्लैट से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार राघवजी अपने सुरक्षाकर्मी को घर पर ही छोड़कर फरार हो गए थे।
मध्यप्रदेश का वित्त मंत्री पद गंवाने वाले राघवजी को मंगलवार को भोपाल पुलिस ने पुराने शहर के कोहेफिजा इलाके में स्थित एक फ्लैट से गिरफ्तार किया है। 
भोपाल रेंज के पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) उपेन्द्र जैन ने बताया कि राघवजी के पीड़ित नौकर राजकुमार दांगी की रिपोर्ट के बाद से ही भोपाल पुलिस राघवजी की तलाश कर रही थी।
उन्होंने कहा कि इसके लिए गठित विशेष पुलिस टीम को मिली सूचना के आधार पर कई स्थानों पर छापामारी की गई, लेकिन मंगलवार सुबह यह पता चला कि राघवजी कोहेफिजा इलाके में अपने एक परिचित के फ्लैट पर छिपे हुए हैं।
जैन ने कहा कि पुलिस टीम जब इस फ्लैट पर पहुंची और दरवाजा खटखटाया, तो किसी ने खोला नहीं, इस बीच आभास हुआ कि फ्लैट के दरवाजे पर ‘लैच लॉक’ लगा हुआ है. पुलिस ने इसके बाद ताला तोड़ा और वहां तलाशी लेने पर राघवजी मिल गए, जिन्हें तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया।
उन्हें हबीबगंज पुलिस थाना ले जाया गया है।

No comments:

Post a Comment