Friday, June 10, 2011

भोपाल में एकतरफा प्यार में 3 छात्राओं को रौंदा

भोपाल में एकतरफा प्यार में 3 छात्राओं को रौंदा
भोपाल, 10 जून 2011। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक छात्र एकतरफा प्यार में कुछ इस तरह हावी हो गया कि उसने अपनी कथित प्रेमिका सहित उसकी दो सहेलियों को कार से रौंद डाला। पुलिस ने कार जब्त कर आरोपी छात्र के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार टीआईटी इंजीनियरिंग कॉलेज की तीन छात्राएं गुरुवार को डीआरएम कार्यालय के पास बस से उतर कर अपने शक्तिनगर स्थित छात्रावास जा रही थीं तभी उन्हें एक कार चालक ने सामने से टक्कर मार कर रौंद दिया।
गोविंदपुरा पुलिस ने शुरुआत में इस घटना को महज हादसा माना लेकिन बाद में पता चला कि कार चालक ने कई बार कार को आगे पीछे कर छात्राओं को रौंदा है। इतना ही नहीं आरोपी मौके पर ही कार छोड़कर भाग गया।
पुलिस अधीक्षक योगेश चौधरी ने शुक्रवार को बताया है कि छात्राओं से पता चला है कि हादसे को अंजाम देने वाला उनका साथी छात्र महेंद्र यादव है। वह अपने साथ पढ़ने वाली एक छात्रा संचिता से एकतरफा प्यार करता था। छात्रा ने कॉलेज प्रबंधन से भी इसकी शिकायत की थी, जिसके बाद महेंद्र को कॉलेज से निलम्बित कर दिया गया था।
चौधरी के अनुसार ऐसा लगता है कि आरोपी ने छात्रा द्वारा की गई शिकायत पर हुई कार्रवाई से नाराज होकर इस घटना को अंजाम दिया। घायल तीनों छात्राओं का इलाज चल रहा है। पुलिस ने आरेापी छात्र महेंद्र के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है और उसकी कार को जब्त कर लिया है।
चौधरी मानते हैं कि एकतरफा प्यार को लेकर छात्रों के हिंसक होने की घटनाएं सामने आ रहीं है। उन्होंने कहा कि इसके लिए स्कूल व कॉलेज प्रबंधन को छात्र-छात्राओं की काउंसलिंग करनी चाहिए।
Date: 10-06-2011

No comments:

Post a Comment