Saturday, March 12, 2011

एमपी नगर की एक होटल से देह व्यापार करती मिली हाई प्रोफाइल युवती


भोपाल। एमपी नगर की एक होटल से देह व्यापार करती मिली हाई प्रोफाइल युवती देश भर में फैले ऑनलाइन सेक्स व्यापार के एक चर्चित पोर्टल से जुड़ी है। भोपाल में एक ग्राहक ने उसी पोर्टल के जरिए इस कॉल गर्ल की मांग की थी, जिसके बाद इसे एजेंट के मार्फत भोपाल भेजा गया था। उक्त पोर्टल ने ग्राहकों को लुभाने के लिए यह दावा भी किया है कि उनके नेटवर्क में 15 हजार लड़कियां और इतनी ही दूसरी युवतियां शामिल हैं। हालांकि रविवार सुबह से उक्त पोर्टल ने अपने होम पेज से एजेंटों के मोबाइल नंबर हटा लिए हैं, ताकि पुलिस उन तक न पहुंच पाए।

पूछताछ में युवती ने पुलिस को यह भी बताया है कि वह जिस पोर्टल के माध्यम से इस गोरखधंधे में आई है, उसका नेटवर्क देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी है। राजधानी पुलिस ने पोर्टल की डिटेल्स हासिल कर इस गिरोह के सरगनाओं की तलाश शुरू कर दी है। इसके लिए राजधानी पुलिस की टीमें दिल्ली और राजस्थान गई हुई हैं। पुलिस अभी उस एजेंट सुधांशु गुप्ता को तलाश रही है, जिसने इस युवती को भोपाल भेजा था। हालांकि युवती के पकड़े जाने के बाद गुप्ता ने अपना मोबाइल फोन बंद कर लिया है।

एसटीएफ को नहीं मिला केस: रविवार सुबह से पुलिस महकमे में यह चर्चा चलती रही कि इस मामले की जांच एसटीएफ करेगा। हालांकि एसटीएफ ने साफ कर दिया है कि उन्हें इसकी जांच नहीं सौंपी गई है।

अहमदाबाद भी गई थी: युवती से पूछताछ में पुलिस को यह भी पता चला है कि भोपाल और इंदौर आने से पहले वह अहमदाबाद भी गई थी। वह अहमदाबाद में 3 दिन तक एक होटल में ठहरी थी। पुलिस को इस बात के साक्ष्य मिल गए हैं कि युवती ने एजेंट के अकाउंट में रुपए जमा कराए हैं।

जनवरी में शामिल हुई नेटवर्क में: युवती ने बताया है कि वह जनवरी 2011 में ही इस नेटवर्क में शामिल हुई है। उसने पुलिस को बताया है कि दिल्ली में रहने वाले उसके माता-पिता बेरोजगार हैं और भाई छोटे हैं। परिवार के भरण पोषण के लिए ही वह इस काम से जुड़ी है। वह महज बारहवीं कक्षा पास है। पुलिस यह पता करने की कोशिश कर रही है कि इस नेटवर्क से जुड़ी कितनी लड़कियां इससे पहले देह व्यापार के सिलसिले में भोपाल आई हैं? पुलिस को उम्मीद है कि एजेंट गुप्ता इस पोर्टल के नेटवर्क और कार्यप्रणाली के विषय में ज्यादा जानकारी दे पाएगा।

No comments:

Post a Comment