Friday, March 4, 2011

मुख्यमंत्री श्री चौहान द्वारा श्री अर्जुन सिंह के निधन पर शोक व्यक्त


मुख्यमंत्री श्री चौहान द्वारा श्री अर्जुन सिंह के निधन पर शोक व्यक्त
वे कुशल राजनीतिज्ञ थे
मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री, पूर्व केन्द्रीय मंत्री, राज्य सभा के सदस्य एवं वरिष्ठ राजनेता अर्जुन सिंह के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है।
श्री चौहान ने स्व. श्री अर्जुन सिंह को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि वे कुशल राजनीतिज्ञ थे। उन्होंने जीवन-पर्यन्त पिछड़े वर्गों, कमजोरों और वंचित तबकों की खुशहाली और कल्याण के लिये कार्य किया। प्रदेश के मुख्यमंत्री, केन्द्रीय मंत्री, राज्यपाल एवं सार्वजनिक क्षेत्र की विभिन्न भूमिकाओं में रहते हुए वे जीवनपर्यंत गरीबों और पिछड़ों के कल्याण के लिये कार्य करते रहे। उनके निधन से प्रदेश ही नहीं देश के सार्वजनिक जीवन में जो शून्य उत्पन्न हुआ है उसकी भरपाई मुश्किल होगी।
श्री चौहान ने कहा कि स्व. श्री सिंह के निधन पर शोक स्वरूप शनिवार-दिनांक 05 मार्च को अवकाश रहेगा और तीन दिन का राजकीय शोक रहेगा।
श्री चौहान ने ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति और शोक-संतप्त परिवार को यह दुख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना की है। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने निधन की जानकारी प्राप्त होते ही स्व. श्री अर्जुन सिंह के सुपुत्र एवं प्रदेश के पूर्व पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री श्री अजय सिंह से दूरभाष पर बात कर अपनी हार्दिक शोक संवेदनाएं व्यक्त कीं।


Date: 04-03-2011

No comments:

Post a Comment