Thursday, March 10, 2011

'हां, दिल्ली से भोपाल देहव्यापार के लिए आई थी'


भोपाल. एमपी नगर के एक बड़े होटल में छापा मारकर क्राइम ब्रांच ने दिल्ली से आई एक हाईप्रोफाइल युवती को देह व्यापार के आरोप में गिरफ्तार किया है। क्राइम ब्रांच के अधिकारी ने ग्राहक बनकर 40 हजार रुपए में युवती से सौदा तय किया था। युवती गुरुवार सुबह फ्लाइट से इंदौर से भोपाल पहुंची थी। यहां आने से पहले वह दो दिन इंदौर में ठहरी थी।

मूलत: दिल्ली की रहने वाली एक युवती गुरुवार सुबह होटल पहुंची थी। क्राइम ब्रांच को शाम को यह सूचना मिली कि एमपी नगर की होटल में ठहरी वह युवती देहव्यापार के लिए यहां आई है। सूचना पर क्राइम ब्रांच की टीम के एक सदस्य ने होटल पहुंचकर युवती से संपर्क किया।

40 हजार रुपए में सौदा तय हुआ। इसके बाद पहले से घात लगाए पुलिसकर्मियों ने उसे दबोच लिया। पूछताछ में युवती ने यह कबूल किया कि वह यहां देह व्यापार के लिए आई थी।

डेढ़ लाख लेकर आई थी : युवती इंदौर से डेढ़ लाख रुपए लेकर आई थी। गुरुवार सुबह उसने अपने एजेंट के अकाउंट में यह रुपए जमा कराए थे। पुलिस उसके बैंक ट्रांजिक्शन और मोबाइल डिटेल्स से उसके गिरोह का नेटवर्क खंगालने की कोशिश कर रही है।

वेबसाइट के माध्यम से तलाशती है ग्राहक: पुलिस को यह भी पता चला है कि यह युवती देह व्यापार संचालित करने वाले एक बड़े गिरोह का हिस्सा है। यह गिरोह वेबसाइट के माध्यम से ग्राहक तलाशता है और हर श्रेणी की लड़कियों की सप्लाय करता है।

No comments:

Post a Comment