Monday, December 27, 2010

गोवा में पकड़ा गया सेक्स रैकेट, तार बैंगलोर से


की नजर लग गई है तभी तो यहां भी अपराध ने अपना फन उठाना शुरू कर दिया है। ताजा खबर के मुताबिक गोवा में एक सेक्स रैकेट पकड़ा गया है। यहां के पाउला क्षेत्र से रविवार रात दो की गिरफ्तारी हुई है जिसने चंगुल से चार नेपाली लड़कियों को छुड़ाया गया है जिनसे जबरन देह व्यापार कराया जा रहा था। इनमें से एक लड़की नाबालिग भी है।



पुलिस के मुताबिक बेंगलुरू का नंदिश गावडा और राजस्थान निवासी हनुमंत पाटिल मुंबई और नेपाल से देह व्यापार के लिए लड़कियों को लेकर आए थे। पुलिस निरीक्षक संदेश चोदानकर ने कहा कि यह रैकेट दोना पाउला क्षेत्र में चल रहा था। पुलिस ने रैकेट का भंडाफोड़ करने के लिए एक नकली ग्राहक को उनके पास भेजा था जिसके बाद रैकेट पकड़ा गया था। पुलिस के मुताबिक इस तरह के रैकेट आई टी के मशहूर बैंगलोर में भी काफी संख्या में हैं। फिलहाल पुलिस के पास पुख्ता सबूत नहीं है इसलिए वो कुछ भी कहने से बच रही है।

जबकि लड़कियों ने अपने बयान में कहा है कि उनसे गोवा में अच्छी नौकरी देने की बात कही गई थी लेकिन उन्हें देह व्यापार में धकेल दिया गया। दोनों आरोपियों को अदालत में पेश किया गया, जहाँ से उन्हें एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है।

No comments:

Post a Comment