Friday, December 31, 2010

वे 'मुन्नी' (मलाइका अरोरा) के 3 करोड़ रुपए के ठुमके को खुली आँखों से देखना चाहते हैं तो अपनी जेब में सिर्फ 25 हजार रुपए रख लें।


नये साल के जश्न मनाने की तैयारियों में लगे युवाओं के लिए ये खबर चौंकाने वाली है कि यदि वे 'मुन्नी' (मलाइका अरोरा) के 3 करोड़ रुपए के ठुमके को खुली आँखों से देखना चाहते हैं तो अपनी जेब में सिर्फ 25 हजार रुपए रख लें।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मलाइका अरोराHot & Sexy Pictures of Malaika Arora 31 दिसम्बर की रात में नये साल के जश्न को लेकर एक प्रोगाम पेश करने जा रही हैं। इस प्रोगाम के लिए उन्होंने आयोजकों से 3 करोड़ की कीमत तय की है। मलाइका का शो 3 घंटे चलेगा और होटल वालों ने एक पैकेज भी दिया है। यदि चार लोगों डांस देखने आना चाहते हैं तो इसके लिए आपको चुकाने होंगे 75 हजार रुपए।

31 दिसम्बर की शाम को हसीन बनाने के लिए हमेशा बॉलीवुड सितारों की माँग रहती है और इस बार सबसे बड़ी कीमत मलाइका ने ही लगाई है। जी हाँ, वे एक कार्यक्रम को देने के लिए पूरे 3 करोड़ रुपए लेने जा रही हैं।

नये साल के जश्न के लिए यूँ भी युवाओं में हसीनाओं के लटके-झटके और शोख व सेक्सी अदाएँ देखने की होड़ मची रहती है और अपर मिडिल क्लास से लेकर विशेष वर्ग का तबका अपने स्टेटस सिंबल को कायम रखने के लिए हर कीमत अदा करने को तैयार रहता है। लिहाजा मलाइका के 3 करोड़ के ठुमके को देखने के लिए वह एक हसीन शाम के लिए 25 हजार रुपए खर्च को तैयार है।

कैटरीना ने ठुकराया 5 करोड़ का ऑफर : सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कैटरीना कैफ को 31 दिसम्बर की रात में लाइव पर्फोमेंस के लिए 5 करोड़ का ऑफर दिया गया था ताकि लोग 'शीला की जवानी' को अपनी आँखों में कैद कर सकें लेकिन कैटरीना ने इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया। उनका कहना था कि दर्शकों में मेरी अलग तरह की इमेज बनी हुई है और इस इमेज के लिए 5 करोड़ रुपए कोई कीमत नहीं रखते।

बॉलीवुड से आउट चल रही सेक्सी बाला मल्लिका शेरावत भी 31 दिसम्बर की शाम को रंगीन बनाने के लिए 1 करोड़ रुपए लेकर प्रोगाम पेश करने जा रही हैं। मल्लिका के सेक्सी डांस को देखने की कीमत साढ़े बारह हजार है।

गोविंदा भी 40 लाख रुपए लेकर मुंबई में ही एक कार्यक्रम प्रस्तुत करेंगे लेकिन गोविंदा को लाइव देखने के लिए किसने पैसे खर्च करना होंगे, यह अभी तक तय नहीं हो पाया है।

जो लोग क्लब या बड़ी होटलों में पैसा खर्च करने में रुचि नहीं रखते हैं, उसके लिए भी बॉलीवुड ने अपनी दरियादिली दिखाई है। अक्षय कुमार, रानी मुखर्जीऔर प्रियंका चोपड़ा टीवी पर रहेंगे। पता चला है कि अक्षय कुमार ने 31 दिसम्बर के लिए लाइव टीवी प्रोग्राम पेश करने के लिए 2 करोड़ 50 लाख रुपए का कांक्ट्रेक्ट साइन किया है।

नया साल के जश्न पर आयटम गर्ल और उभरती हुई अभिनेत्रियों के लिए भी चाँदी लेकर आता है। आयटम डांसर नंदिनी जुमानी नये साल को लेकर काफी रोमांचित हैं। उनका कहना है कि पिछले सप्ताह ही मेरा एलबम रिलीज हुआ है, लिहाजा मेरी भी डिमांड बढ़ गई है। मैं 31 दिसम्बर के जश्न को लेकर काफी तैयारियाँ कर रही हूँ।

डांसर रूपाली जुमानी का कहना है कि मैं न तो 'मुन्नी बदनाम हुई' पेश करूँगी और नहीं 'शीला की जवानी' पर नाचूँगी। मैंने नये साल के लिए फिल्म 'शोले' के गीत 'मेहबूबा ओ मेहबूबा' पर डांस करने की तैयारी की है क्योंकि हेलन जी को मैं अपना आदर्श मानती हूँ।

नवोदित अभिनेत्री मोहिनी नीलकंठ की भी 31 दिसम्बर के लिए माँग बढ़ गई है और उन्होंने भी अपना कार्यक्रम पेश करने के लिए जमकर तैयारियाँ की हैं। उनका मानना है कि हमारी साल भर की मेहनत फल हमें 31 दिसम्बर के एक ही दिन मिल जाता है।

No comments:

Post a Comment