Friday, December 17, 2010

न्यूड होकर बस में चढ़ी...हंगामा हो गया


लगता है सिंगापुर में भी अब पश्चिम की तर्ज पर न्यूड होकर खुले घूमना आम बात हो गया है। पिछले एक हफ्ते में ही कई वाकये हो चुके हैं जब न्यूड लोग शर्म लिहाज को घर पर छोड़कर बाजार में चले आए हों।



पिछले हफ्ते एक पुरुष न्यूड होकर मैकडोनाल्ड रेस्टोरेंट पहुंच गया था। बुधवार को एक महिला न्यूड होकर बाजार में घूमी और फिर बस में भी चढ़ गई।



प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक एक महिला ने बीच बाजार में ही अपने कपड़े उतारने शुरु कर दिया। थोड़ी देर बाद उसने जो कुछ पहना था वो भी उतार दिया और फिर एक बस में जा चढ़ी। इस महिला की उम्र 30 वर्ष से अधिक रही होगी।



एक स्थानीय अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक जिस वक्त यह महिला न्यूड होकर बस की ओर बढ़ रही थी उस वक्त स्टाप पर काफी लोग थे। महिला को न्यूड होते देख सभी चौंक गए और उसे घूरने लगे। लेकिन महिला को इससे कोई फर्क नहीं पड़ा और वो बस संख्या 22 में चढ़ने के लिए आगे बढ़ी।



बस ड्राइवर ने न्यूड महिला को बस में आता देख बस के सभी दरवाजे बंद कर दिए। उसने बस को इमरजेंसी मोड में डाल दिया और सभी पुरुष यात्रियों से बस के आगे के हिस्से में आने का आग्रह किया।



फिर उसने महिला को बस में पीछे चले जाने के लिए कहा। कुछ महिला यात्रियों ने उसे अपना जैकेट देने की पेशकश भी की लेकिन उसने ठुकरा दिया। करीब 50 मिनट तक यह ड्रामा चलता रहा। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस महिला को अपने साथ ले गई।

No comments:

Post a Comment