Monday, December 6, 2010

सोनिया को सामाजिक एकता नापसंद

सोनिया को सामाजिक एकता नापसंद

12/6/2010


पटना: विश्व हिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक सिंघल ने कहा कि सोनिया गांधी कभी नहीं चाहती है कि हिंदू और मुसलिम के बीच समन्वय व भाईचारा कायम रहे. वह वेटिकन द्वारा भारत में धर्मातरण को बढ़ावा देने के उद्देश्य से भेजी गयी हैं. जब से वे राजनीति में आयी हैं, तब से देश में हिंदू व हिंदुत्व की बात करनेवाले लोगों के विरुद्ध षडयंत्र किये जा रहे हैं.

हिंदुत्व को बदनाम करने की साजिश
सिंघल रविवार को राजेंद्र नगर में श्री हनुमत शक्ति जागरण समिति के हनुमत शक्ित महायज्ञ के मौके पर जनसभा को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि हास्यास्पद स्थिति तब होती है, जब शंकराचार्य जैसे महापुरुष पर भी हत्या का घिनौना आरोप लगाने के साथ ही संघ के वरिष्ठ प्रचारक को बम बलास्ट के झूठे आरोप में फंसाया जाता है.

इन सबसे यही साबित होता है कि सोनिया और उनकी पार्टी की सरकार हिंदू और हिंदुत्व को बदनाम करना चाहती है. श्री राम इस देश के चरित्र हैं, उनका चरित्र अंग्रेजों के षड्यंत्र के कारण धूमिल पड़ गया था, जिसे हिंदुओं ने एक बार फिर स्थापित करने का काम किया है.

मंदिर निर्माण में सहयोग करें
जरुरत है श्रीराम मंदिर निर्माण में उचित सहयोग करने की. श्रीराम जन्म भूमि पर मंदिर निर्माण के कार्य के लिए हनुमत यज्ञ किया जा रहा है. सभी तर्को से यह प्रमाणित हो चुका है कि अयोध्या में श्री राम के जन्म स्थान पर कभी बाबरी मसजिद नहीं थी. कुछ लोगों ने जान बूझ कर राम मंदिर आंदोलन को मसजिद विरोधी आंदोलन बनाने का कुचक्र किया, जिसमें वे सफल नहीं हो सके.

मौके पर पूर्व गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद स्वामी, स्वामी राम प्रपन्ना चार्य जी महाराज, ब्रह्मचारी जी महाराज, विश्व हिंदू परिषद के प्रदेश अध्यक्ष डॉ एसएन आर्या सहित कई लोगों ने अपने विचार रखे. इस अवसर पर विहिप प्रदेश संचालन समिति के सदस्य महावीर, आरएसएस के क्षेत्रीय प्रचारक स्वांत रंजन, प्रांत प्रचारक अनिल ठाकुर, विहिप के क्षेत्र संगठन मंत्री रास बिहारी,

संगठन मंत्री अनिल, बाल श्रम आयोग क अध्यक्ष रामदेव प्रसाद, विधान पार्षद गंगा प्रसाद, विधायक अरुण कुमार सिन्हा एवं संजीव कुमार भी उपस्थित थे.धन्यवाद ज्ञापन पूर्व जिला एवं सत्र न्यायाधीश प्रताप सिंह ने किया.

No comments:

Post a Comment