Friday, August 13, 2010

पीपली लाइव की गायक मंडली को 6 लाख


भोपाल/ मुंबई. फिल्म पीपली लाइव का चर्चित गीत लिखने वाले और गायक मंडली को आमिर खान प्रोडक्शन ने 6 लाख रुपए दे दिए हैं। मुंबई के लोअर परेल के ब्लू फ्रॉग होटल में एक पत्रकार वार्ता में आमिर खान ने खुद यह जानकारी दी।

वाजिब मेहनताना न मिलने का मामला दैनिक भास्कर ने प्रमुखता से उठाया था। इसके बाद यह देशभर के मीडिया की सुर्खी बना। आमिर ने अपनी गलती स्वीकार करते हुए पत्रकारों से कहा कि व्यस्तता के चलते वे इस ओर ध्यान नहीं दे पाए थे।

प्रोडक्शन टीम कलाकारों को ज्यादा बेहतर ढंग से जानती थी। वे खुद इन कलाकारों से व्यक्तिगत रूप से नहीं मिल पाए थे। इसी बीच मीडिया में मामला आ गया। मंगलवार को फिल्म के म्यूजिक लांच पार्टी में इस मंडली को आमंत्रित करने का एक कारण ये भी रहा।

फिलहाल भाजपा को गीत नहीं

आमिर ने कहा कि गीत के उपयोग करने का भाजपा का प्रस्ताव सीधे उनके पास नहीं आया है। उन्होंने कहा कि इस गीत पर सबसे पहले उस मंडली का अधिकार है जिसने इस गीत को लिखा और गाया।इन्हें बुलाया था मुंबई

गयाप्रसाद प्रजापति, नारायणसिंह साहू, ईश्वरी दयाल सेन,गयाप्रसाद सेन,रमेश कुमार प्रजापति,प्रेमनारायण प्रजापति,ओमप्रकाश सेन और लक्ष्मीनारायण शर्मा। मंडली के एक अन्य सदस्य मिश्रीलाल के परिवार में शादी होने की वजह से वे मुंबई नहीं जा पाए थे।

No comments:

Post a Comment