Monday, January 24, 2011

भाजपा की तिरंगा यात्रा पर हो सकता है आतंकी हमला


नई दिल्ली। जहां कश्मीर में लाल चौक पर तिरंगा फहराने पर राजनीति गर्म हो गई है वहीं खुफिया एजेंसियों की भविष्यवाणियों ने तिरंगा यात्रा में एक रोचक तथ्य जोड़ दिया है। खबर आ रही है कि खुफिया एजेंसियों ने भाजपा की तिरंगा यात्रा पर आतंकी हमले की आशंका जताई है। आपको बता दे कि भाजपा ने अपनी तिरंगा यात्रा पर सोमवार शाम छह बजे सुरक्षा मामलों की कैबिनेट की बैठक बुलाई ह

आपको बता दें कांग्रेस-बीजेपी की सियासी तकरार दिन -प्रतिदिन तीखी होती जा रही है। जहां केन्द्र और राज्य सरकारें भाजपा की तिरंगा यात्रा का पुरोजर विरोध कर रही है वहीं भाजपा तिरंगा फहराने पर अड़ी हुई है। आपको बता दें कि इस समय कश्मीर पूरी तरह से छावनी में बदल चुका है। चप्पे-चप्पे पर आपको सुरक्षाकर्मी दिखायी पड़ेगें। राज्य में प्रवेश के सारे रास्ते सिल दिये गये हैं, साथ ही रेल यात्रियों की गहन छानबीन की जा रही है, इतना ही नहीं दूसरे राज्यों से आने वाली ट्रेनों के रास्ते भी बदले जा रहे हैं।

राज्य और देश में कुछ अनैतिक ना हो जाये इसकी पूरी कोशिश सरकार कर रही है। कोलकता से शुरू हुई भाजपा की तिरंगा यात्रा सोमवार यानी 24 जनवरी को पठानकोट पहुंच गयी और 25 जनवरी को जम्मू पहुंच जायेगी। हो सकता है कि आतंकी हमले की बात सरकार जन-बूझ कर खुफिया एजेसिंयो से कहवा रही हो क्योंकि भाजपा को रोकने में पूरी तरह से नाकाम हो चुकी सरकार इस हथकंडे से भाजपा के मंसूबों पर रोक लगाना चाह रही हो।

No comments:

Post a Comment