Monday, January 17, 2011

अकेले काम नहीं चल रहा..पति किराए पर ले लो!


जार्जिया में एक कंपनी अकेली महिलाओं को पति किराए पर देने की सुविधा दे रही है। यह कंपनी महिलाओं को प्रति घंटे के हिसाब से घर के कामों में मदद करने के लिए पति किराए पर उपलब्ध करवा रही है हालांकि सर्विस देने वाली कंपनी का यह भी कहना है कि बहुत सी महिलाएं इन किराए के पतिओं से सेक्स की उम्मीद भी रखती हैं।



इस कंपनी के मालिक बेसो मेकहेडलिशविली के मुताबिक उनकी सर्विस उन महिलाओं की मदद के लिए शुरु की गई है जिन्हें घर के मुश्किल कामों में मदद के लिए पति की जरूरत होती है। बेसो कहते हैं कि हालांकि बहुत सी महिलाएं कंपनी के नाम ए हसबैंड फॉर एन ऑवर लिमिटेड के नाम का कुछ और ही मतलब समझ लेती हैं और किराए पर मिलने वाले इन पतिओं से सेक्स की उम्मीद भी करने लगती हैं।



कभी सोवियत संघ का हिस्सा रहे जार्जिया में यह व्यापार दो महीने पहले शुरु किया गया था। कंपनी का मूल उद्देश्य महिलाओं को घर के मुश्किल कामों में पतियों की मदद उपलब्ध कराना था लेकिन अब ज्यादातर महिलाएं सेक्स की मांग करने के लिए कॉल करती हैं।



बेसो कहते हैं कि उन्हें महिलाओं को समझाना पड़ता हैं कि उनके यहां किराए पर मिलने वाले पति पुरुष वेश्या नहीं है। वो सेक्स करने के लिए नहीं बल्कि घरेलू काम करने के लिए पैसे लेते हैं। हालांकि इस कंपनी के पतियों को एक घंटे के लिए किराए पर लेना काफी महंगा। यहां से एक पति 17 डॉलर प्रति घंटे की दर पर किराए पर मिलता है।

No comments:

Post a Comment