Friday, January 14, 2011

अभिनेत्री और टीवी एंकर मंदिरा बेदी ने एक बार फिर सनसनी मचाते हुए फैशन और लाइफ स्टाइल मैगजीन 'वोग' के लिए टॉपलेस पोज दिया है।


टीवी सीरियल से लेकर क्रिकेट कॉमेंट्री तक से सुर्खियाँ बटोरने वाली अभिनेत्री और टीवी एंकर मंदिरा बेदी ने एक बार फिर सनसनी मचाते हुए फैशन और लाइफ स्टाइल मैगजीन 'वोग' के लिए टॉपलेस पोज दिया है। मंदिरा के इस पोज को वोग ने अपने ताजा अंक में कवर पेज पर जगह दी है।

इस तस्वीर में मंदिरा पूरी तरह से टॉपलेस हैं। उन्होंने सिर्फ एक शॉट स्कर्ट पहन रखी है। मंदिरा ने मैगजीन से अपनी कुछ गोपनीय बातें भी शेयर की हैं। मासिक पत्रिका 'वोग' भारत, अमेरिका, ब्रिटेन, फ्रांस सहित 18 देशों में एक साथ प्रकाशित होती है।

मं

टीवी और फिल्मों में मंदिरा बेदी ने स्थान बनाने की कोशिश की, लेकिन सफलता नहीं मिल पाई। 'शांति' नामक उनका टीवी धारावाहिक काफी लोकप्रिय हुआ और शाहरुख खान के साथ उन्होंने 'दिल वाले दु‍ल्हनियाँ ले जाएँगे' में भी प्रमुख भूमिका निभाई। इसके बावजूद मंदिरा को अभिनय जगत में गंभीरता से नहीं लिया गया। बाद में मंदिरा क्रिकेट से जुड़ गई।

कई प्रमुख टीवी स्पर्धाओं में वे क्रिकेट ‍विशेषज्ञों के साथ बैठी। क्रिकेट का खासा ज्ञान उन्हें नहीं था, लेकिन साड़ी में सेक्सी लुक के कारण दर्शक उन्हें निहारते रहे। अपने आपको ‍चर्चित रखने के लिए मंदिरा ने 'वोग' के पहले भी कुछ पत्रिकाओं और वेबसाइट्स के लिए हॉट फोटो शूट भी करवाए हैं। (

No comments:

Post a Comment