Tuesday, January 18, 2011

लव मैरिज में साल भर बाद धोखा!

बुलंदशहर : जिंदगी भर साथ निभाने का वादा करने वाले प्रेमी ने प्रेमिका से लव मैरिज तो की, लेकिन शादी के एक साल बाद ही पति का दिल पत्नी से भर गया और उसने बीवी का हाथ अपने दोस्तों के हाथ में थमा दिया। पत्नी के विरोध करने पर पति ने उसे मारपीट कर घर से भगा दिया। पत्नी ने पति पर रेप का आरोप लगाते हुए एसएसपी से इस मामले की शिकायत की है। प्रेमिका अब पछताते हुए कह रही है कि अगर वह पहले ही घर वालों की बात मान लेती तो आज ये दिन न देखने पड़ते।

नगर कोतवाली एरिया क्षेत्र में युवक विनोद ने दूसरे समुदाय की युवती शबाना (दोनों बदले हुए नाम) से एक साल पहले 17 फरवरी 2010 को शादी कर ली थी। युवती ने धर्म परिवर्तन करके प्रेमी के प्यार के चक्कर में पड़कर शादी कर ली। कुछ दिन तो यह सब ठीक-ठाक चलता रहा, लेकिन बाद में पति रोजाना शाम को अपने दोस्तों के साथ घर पर शराब पीने लगा। बीवी ने आरोप लगाया कि शुक्रवार को उसके पति के एक दोस्त ने उसकी खूबसूरती की तारीफ कर दी। पति ने अपनी पत्नी का हाथ पकड़कर उसे अपने दोस्तों के हवाले कर दिया और कह दिया, जो तुम लोगों के मन में आए, वह करो। जब इसका विरोध युवती ने किया तो पति ने उसके साथ मारपीट की और घर से भगा दिया।

रविवार को युवती रोती-बिलखती एसएसपी राजेश कुमार राठौर के बंगले पर पहुंची और उन्हें अपनी व्यथा सुनाई। पीडि़ता की बातें ध्यान से सुनने के बाद एसएसपी ने महिला थाने की पुलिस को कड़ी कार्रवाई के आदेश दिए। युवती ने एसएसपी के सामने पति पर आरोप लगाया कि वह अप्राकृतिक यौन संबंध ने बनाने के लिए भी आए दिन उसके साथ मारपीट करता था। युवती ने एसएसपी से पति के खिलाफ रेप की रिपोर्ट दर्ज करने की गुजारिश की है।

No comments:

Post a Comment