Tuesday, November 23, 2010

विमान ने उड़ान भरी, 23 वर्ष के एक पुरुष यात्री ने अपने सभी कपड़े उतार दिए और आसमान में उड़ान भर चुके हवाई जहाज़ के बीचोंबीच के रास्ते में चिल्लाकर दौ


रूस में ओंम्क और व्लादिवोस्टोक शहरों के बीच यात्रा कर रहे विमान में सवार एक यात्री ने अपने कपड़े उतार कर हंगामा खड़ा कर दिया। दोनों शहरों के बीच हवाई यात्रा की दूरी छह घंटों की है।

जैसे ही विमान ने उड़ान भरी, 23 वर्ष के एक पुरुष यात्री ने अपने सभी कपड़े उतार दिए और आसमान में उड़ान भर चुके हवाई जहाज़ के बीचोंबीच के रास्ते में चिल्लाकर दौड़ने लगा।

हवाई जहाज में सवार बाकी यात्री यह देखकर स्तब्ध रह गए। उन्हें ये पता नहीं चल पा रहा था कि वो क्या करें और किधर देखें। यह अजीबोगरीब परिस्थिति करीब डेढ़ घंटे तक चली।

हवाई जहाज जब ईंधन भरवाने के लिए क्रैस्नोयार्क्स शहर उतरा, तब उधम मचाने वाले इस यात्री को विमान से उतार दिया गया। उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, ये देखने के लिए कि कहीं वे नशे की हालत में तो नहीं है।

इसके बाद यात्रियों ने राहत की साँस ली और हवाई जहाज ने अपने गंतव्य के लिए उड़ान भरी। एयरलाइन को कथित तौर पर किसी भी यात्री से इस घटना के संबंध में कोई शिकायत नहीं मिली है।

No comments:

Post a Comment