Tuesday, November 16, 2010

झूठे हैं सारा के घरवाले :अली सोमवार, नवंबर 15, 2010,1


रिएलिटी शो 'बिग बॉस 4' में शादी रचाने के बाद अली मर्चेट ने सारा खान के परिजनों पर झूठ बोलने को आरोप लगाया गया है। निकाह करने के बाद 'बिग बॉस' के घर से बाहर आए अली ने सारा के माता-पिता पर शादी को लेकर झूठ बोलने का आरोप लगाया है।

अली ने यह भी कहा कि सारा के सगे सम्बंधी उसका साथ नहीं देते हैं और न ही वे ससुराल वालों की ज्यादा परवाह करते हैं। अली ने कहा, "मुझे नहीं पता कि सारा के माता-पिता शादी के बारे में ऐसी बातें क्यों कर रहे हैं। उन लोगों ने हमारी जो तस्वीरें मीडिया के समाने पेश की हैं वह सगाई की हैं, न कि मेरी शादी की। वास्तव में हमारी सगाई मुंबई और भोपाल में दो बार हुई थी।"

गौरतलब है कि सारा के माता-पिता ने कहा था कि दोनों की शादी वर्ष 2008 में ही हो गई थी। 'बिग बॉस' के घर में हुई शादी केवल एक दिखावा थी। अली ने कहा कि वह 'बिग बॉस 4' के घर में केवल यह जानने गए थे कि सारा और अश्मित पटेल के सम्बंधों की सच्चाई क्या है। उन्होंने कहा, "मैं शो को देखकर उनके बीच के रिश्ते को लेकर आशंकित था, लेकिन जब घर में दाखिल हुआ तो असलियत पता चली। सारा और अश्मित के बीच आशंका करने जैसी कोई चीज नहीं है। "

अली ने बताया कि वह रिशांत गोस्वामी, श्वेता तिवारी और वीमा मलिक के अच्छे दोस्त बन गए हैं। उन्होंने कहा, "जब सारा 'बिग बॉस 4' के घर से बाहर आएगी तो मैं शानदार दावत दूंगा और डॉली बिंद्रा को छोड़ बाकी सभी प्रतिभागियों को आमंत्रित करुं गा। मैं नहीं चाहता की डॉली को बुलाकर वहां भी हंगामा खड़ा किया जाए।"

No comments:

Post a Comment