Wednesday, February 2, 2011

पत्रिका वोग ने बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या रॉय को तीसरी बार अपने कवर पेज का चेहरा बनाया


फैशन जगत की प्रतिष्ठित पत्रिका वोग ने बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या रॉय को तीसरी बार अपने कवर पेज का चेहरा बनाया है। वोग इस बार ऐश्वर्या को खूबसूरत काले लिबास में पेश करने के साथ ही ऐश से जुड़ी 10 पुरुषों की चटपटी बातों को भी खास जगह दी है।

इसके लिए वोग ने ऐशवर्या के पति अभिषेक बच्चन, डिजायनर मनीष मल्होत्रा, निर्देशक आशुतोष गोवारिकर और उन्हें फिल्मों के लिए संवारने वाले मेकअप पर्सन मिकी कॉन्ट्रैक्टर से बातें की ह1

ऐश्वर्या के बारे में इन लोगों ने कई रोचक किस्से बताए हैं। ऐश्वर्या रॉय से अपनी पहली मुलाकात की यादों को ताजा करते हुए अभिषेक ने बताया, " मैं ऐश्वर्या से पहली बार 1997 में मिला। मैं अपने पिता की फिल्म 'मृत्युदंड' की रेकी के लिए स्विट्जरलैंड गया था। उस वक्त ऐश्वर्या भी वहीं अपनी पहली फिल्म 'और प्यार हो गया' की शूटिंग मेरे खास दोस्त बॉबी देओल के साथ कर रही थीं।"

अभिषेक ने बताया, "एक शाम बॉबी देओल ने अपने होटल में मुझे खाने के लिए आमंत्रित किया। इस मौके पर फिल्म से जुड़े सभी लोगों के अलावा ऐश्वर्या भी थीं। यह वास्तव में पहला मौका था जब मैं उनसे मिला।"

अभिषेक ने कहा, "हम दोनों की पहली मुलाकात के बारे में यदि आप ऐश्वर्या से पूछें तो वह भी यही बातें बताएंगी। उसी क्षण हम करीब आए, हमें एहसास हो गया कि हम दोनों के बीच कुछ है जिसे सहेजकर रखना है।" अभिषेक के अलावा पूर्व विश्व सुंदरी को करीब से जानने वाले लोगों ने भी उनके बारे में दिलचस्प बातें बताई हैं।
English summary

No comments:

Post a Comment