Wednesday, February 9, 2011

पत्रकार हल्ला विरोधी कृति समिति ने ब्रीफिंग के ठीक पहले बहिष्कार करने का फैसला किया। इसके पहले मुख्यमंत्री कार्यालय ने पत्रकारों से ब्रीफिंग में आग ले


महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने पत्रकारों के खिलाफ अपनी हालिया टिप्पणी पर अपना रुख स्पष्ट करने के लिए मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण से भेंट की। वहीं पत्रकारों ने आज कैबिनेट की बैठक के बाद संवाददाता सम्मेलन का बहिष्कार किया।
पवार ने अपनी टिप्पणियों पर चव्हाण को लिखित स्पष्टीकरण सौंपा। उन्होंने कहा कि मेरे बयानों को गलत तरीके से उद्धृत किया गया है। मैंने यह नहीं कहा कि मीडिया पर प्रतिबंध लगाया जाना चाहिए। इसके पहले पत्रकारों ने कैबिनेट की बैठक के बाद मु यमंत्री की ब्रीफिंग में भाग नहीं लिया। पत्रकार हल्ला विरोधी कृति समिति ने ब्रीफिंग के ठीक पहले बहिष्कार करने का फैसला किया। इसके पहले मुख्यमंत्री कार्यालय ने पत्रकारों से ब्रीफिंग में आग लेने का अनुरोध किया था। लेकिन पत्रकारों ने कहा कि वे इस अपमान को बर्दाश्त नहीं करेंगे। समिति के संयोजक एस एम देशमुख ने कहा कि समिति अपनी मांग पर अडिग है कि पवार बिना शर्त माफी मांगें और पत्रकारों के साथ मारपीट करने वाले पुलिसकर्मी निलंबित किए जाएं।

No comments:

Post a Comment