Saturday, February 5, 2011

कंगना अपने बॉयफ्रेंड के प्यार में इस कदर दीवानी हो गई कि उन्होंने अपने ब्रेस्ट के ऊपरी हिस्से पर बॉयफ्रेंड के नाम का टैटू बनवा लिया। लिखा है ‘अवस्थी’।


कंगना अपने बॉयफ्रेंड के प्यार में इस कदर दीवानी हो गई कि उन्होंने अपने ब्रेस्ट के ऊपरी हिस्से पर बॉयफ्रेंड के नाम का टैटू बनवा लिया। लिखा है ‘अवस्थी’। आप हैरत में पड़ गए होंगे कि कंगना का नाम आदित्य पंचोली और अध्ययन सुमन से अब तक जोड़ा गया है। ये ‘अवस्थी’ कौन है, जिसके प्यार में कंगना ने यह हरकत कर डाली।


मामला दरअसल यूँ है कि कंगना ने यह काम किया है फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ के लिए। कंगना ने इस फिल्म में तनु नामक किरदार‍ निभाया है। तनु को अपने माता-पिता की पसंद के लड़के से शादी नहीं करना है, फिर भी उस पर दबाव बनाया जाता है और एक लड़का उसे देखने आता है।

उस लड़के की आँख में धूल झोंकने के लिए तनु अपने ब्रेस्ट के ऊपरी हिस्से के नाम पर ‘अवस्थी’ लिखा टैटू बनवा लेती है और उस लड़के को दिखाती है ताकि वह खुद ही शादी से इंकार कर दे। यह परमानेंट टैटू तो था नहीं, कुछ दिनों बाद मिट गया।

इस फिल्म से जुड़े सूत्र बताते हैं कि इस सीन को लेकर कंगना थोड़ी परेशान थीं। उन्हें समझ में नहीं आ रहा था कि वे यह दृश्य करें या नही। फिर निर्देशक के कहने पर मान गई। 25 फरवरी को रिलीज होने वाली इस फिल्म की काफी चर्चा है। कंगना और माधवन की जोड़ी इस कॉमेडी फिल्म में नजर आएँगी।
संबंधित जानकारी तनु वेड्स मनु

No comments:

Post a Comment